karina

karina

Sunday, March 1, 2009

आनत की चुदाइ त्रैन मे

आनत की चुदाइ त्रैन मे

हि थिस सहिल अगैन। इ विल्ल सेनद मी सतोरी ओफ़ " बलुए तूथ के ज़रिया चुदै परत 2" अफ़तेरवरदस उनतिल इ दोन?त गेत सतिसफ़ी फ़रोम उर मैलस वेल्ल हेरे इस अनोथेर फ़िरसत परत ओफ़ मी नेव सतोरी वहिच हप्पेनेद जुसत तवो दयस बसक वहेन इ वस त्रवेलिनग इन त्रैन फ़रोम बिलसपुर तो थरिवनदरुम दोसतो इस औनती कि चुदै तो बदि सिमपले थि।

वेल्ल उ कनोवस मे वेरी वेल्ल इ म 22 अनद मी नत्रज पेनसिल इस ओफ़ 6 इनच तिल्ल नोव बी अल्ल उर गरसे। वेल्ल ये औनती रैपुर से चधि थि। वोह अपने 2 साल के बेति के साथ इसत अस सोमपरतमेनत मे चद गयि और उसकि सेअत बिलकुल मेरे साथ था इ मेअन इत वस ओनली फ़ोर तवो पेओपले तो सित इ होपे उ उनदेरसतनद। वेल्ल जब मैन उस रैपुर सततिओन मे उत्रा तो मैने उसके पति से मिला उसके पति ने मेरा मोबिले नुमबेर लिया और मुझे कहा कि पलज़ मेरि बात मेरि बिवि से समय समय पर बात करवाये। और मैन मान गया और मैने अपने मोबिले नो। उसे दे दिया। उसका नाम था सुरेश उतना हनदसोमे नहि था पर उसकि बिवि का नाम शवेता था और मा कसम बिलकुल दैरी मिलक कि तरह वो साफ़ सुत्रि थि। तो उसके पति ने उसि समय उसकि बिवि से मेरा इनत्रोदुसतिओन करवया। उसके समिले मे जादु था। जैसे कि एक नया फूल गरदेन मे खिल रहा हो।वेल्ल थीक 12 बजे त्रैन वहा से निकला। और उसके पति ने मुझे थनक उ कहा।

वेल्ल अब होना कया था मैने उसके बेति को अपने गोद मे लिया और खूब पयार करने लगा। फिर शवेता औनती ने कहा कि मैन दरेस्स बदल कर आति हु तो तब तक मैन उसके बेति का खयाल रखु। जब वो दरेस्स बदलकर अयि तब मैने देखा उसके बरा थोदे त्रनसपरेनत थे। मैन उसके बूबस को देखता रेह गया। थोदि देर बाद मुझे जब होश अया तो मैने उसका पुरा इनत्रोदुसतिओन लिया तब मैने जाना कि वो चेनै मे रेहति हैन और उसके पति रैपुर के किसि बनक मे काम करते हैन और चुत्ति के वकत वो चेन्नै आते थे। तब मैने तुरनत सोच लिये कि ये शायद सेक्स नहि करति होगि। तो अचानक उसकि बेति ने मेरे लिपस को किस्स किया जिसका मैने भि सोफ़तली तरिके से रेपली किया। और वो हुम दोनो के किस्स को बदे पयार से देख रहि थि।

जब सोने का वकत आया तो मैने देखा उसकि बेति मेरि साथ सोने कि ज़िद कर रहि हैन तो शवेता औनती ने मुझे अपनि बेत दे देति मैन उपर सो रहा था और शवेता नीचे सो रहि थि। मैन कहा सो पा रहा उसकि मसत जवनि को देख देख कर मैन उसकि 2 साल कि बेति को किस्स पे किस्स किये जा रहा था। तब आधे घनते बाद शवेता उथकर अपनि बेति को उथा रहि थि कि अचानक मैने थोदा उदास होने का असतिनग कर बैथा मैने कहा कि पलज़ अपनि बेति को मेरे पास सोने दे। तो उसने तुरनत मुझे अपनि बेति दे दि और वो नीचे थोदि देर बैथ कर चुपके से रोने लगि मैन तुरनत नीचे उतरकर उनसे सोर्री कहा। तो उसने कुच नहि कहा। फिर मैने थोदा हिम्मत करके उनके हाथ पकदकर मेरे गाल पर थोदा ज़ोर थप्पद दिलवाया तो वो मुझे केहने लगि ये कया कर रहे हो? मैने कहा कि अगर मैन अपकि बेति अपने साथ ना सुलौ तो थीक हैन इ म सोर्री। तो वो थोदा और रोने लगि वैसे मैन उस अस सोमपरतमेनत के बारे मे बता दु वैसे तो हमरे बजु वला खालि था। और हुम इसत अ/स मे त्रवेल कर रहे थे तो उसमे परदे लगे होते हैन जिस्से कोइ हुमे देख नहि सकता था। तो मैने उसका हाथ पकदकर पूच कि वो कयु रो रहि हैन तो उसने कहा कि उसके पति उस्से पयार नहि करते ना हि उसकि बेति से। तो मैने कहा ऐसा ना कहे वो अपको ज़रुर याद करते होनगे। तो वो फिर भि रोने लगि मैने और थोदा हिम्मत करके उनके आनसु पोचा तो उसने मेरे हाथ को पकद कर उसे किस्स किया। जिस्से मैन कुच ना केह सका। मैने धीरे से उसके कान के पास जाकर कहा कि मैन उसकि बेति से और उसकि खूबसुरत मा से बहुत पयार करता हु। तो उसेन आनख बनद करके मुझसे लिपत गयि। मैन उसके बूबस को फ़ील कर रहा था, तो उसने भि धीरे से जवाब दिया कि चलो अब बेति से पयार खतम हो गया हो तो उसकि मा को पयार करो। मैने उसे पेहले उसके माथे पर किस्स किया फिर मैन उसेके एयेस को फिर नोसे को फिर उसके चीकस को मैने अस्सहि तरह से चाता और फिर उसके मुलायन से होथ को किस्स करने लगा।वो थोदि गरम हो गयि थि।

मैने उस्से कहा कि तुम सो जौ तो उसने कहा कयुन मैने कहा तुम पेहले लते जौ फिर देखो मेरा जादु वो तुरनत मुसकुरै और लते गयि। मैन तुरनत बथ रूम गया और अपनि उनदेर वेअर निकाल कर मैन सिरफ़ अपनि लोवेर पेहनकर वापस आया । वो मेरा बेसबरि से इनतज़ार कर रहि थि मैन उसकि आनखो मे पयार कि पयास देख सकता था। मैन अनदर बैथ गया और मैने परदा गिरा दिया ताकि हुमे कोइ ना देख सके।वेल्ल अब होना कया मैने धीरे से उसके बूबस को मसल रहा था। वो बेचारि ज़ोर से चिल्लाना चहति थि पर वो चैल्ला ना सकि और अपने अवाज़ पे सोनत्रोल किया। मैने धीरे से उसके चुदिदार के अनदर हाथ दलकर उसकि बरा खोल दि और उसने कहा कि मुझे ननगि कर दो । तो ये बात सुनकर और गरम हो गया। मैने बदे आरम से उसके चुदिदार को उतारा और उसके बूनस और उसके लिपस के साथ पयार करता रहा।

मैने भि अपने कपदे उतारे मैन सिरफ़ बनियान और अपने लोवेर मे था। और वो सिरफ़ अपने पजामा और उनदेरवेअर के साथ थि। मैन उसके बूबस के साथ 15 मिनुते पयार करने के बाद। मैने अपना हाथ उसके पजमे अनदर दालकर उसके शरपनेर(चूत) को उनदेरवेअर के बाहर से सेहला रहा था। वो मुझे पागलो कि तरह देख रहि थि सुर उसने मेरे लिपस को पयार से काता जिस्से मैन और मेरा नत्रज पेनसिल और गरम हो गये। मैने अपनि हाथो से उसका नादा खोला और उसकि उनदेर वेअर को थोदा नीचे कर दिया और अब मैन उसे धीरे धीरे उसकि शरपनेर के अनदर अपने उनगलि घुसा रहा था। उसकि चूत तो पेहले से हि गिलि थि। अब मैने उसको अपने दोनो उनगलि से उसके सलित को ततोला तो उसकि सानसे तेज़ होगयि और मुझे वो नज़ारा देखने मे बदा मज़ा आ रहा था। मैने सुद्देनली तीन उनगलि उसकि शरपनेर मे ज़ोर ज़ोर से अनदर बाहर करने लगा अब तो वो बेकाबु हो गै थि । वो मेरा साथ देने लगि। मैन उस्से किस्स भि कर रहा था और एक हाथ उसके बूबस और निप्पलेस को मसल रहा था और दुसरा हाथ उसके चूत ज़ोर ज़ोर से घुसा रहा था। थीक 5 मिनुते बाद उसने अपना जुइसे बाहर निकाला और मैन उसके सामने उस्से चात ने लगा तो उसने कहा ऐसा तो मेरे पति भि नहि करते। तो मैने कहा पलज़ इस वकत अपने पति को मत याद करो तो वो थोदा मुसकुरै और मैने उस्से कहा अब मेरे कया होगा तो उसने कहा चलो बथ रूम।

No comments:

Post a Comment